Soni Razdan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, बिग वेडिंग के चलते बी टाउन की सबसे धमाकेदार शादी कपल ने की है. रणबीर आलिया की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे, इन तस्वीरों में ढेरो लाइक और कमेंट भी आए और फैंस ने इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया. अब तक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरों का खुमार फेंस के दिलों से नहीं उतरा था. इसी बीच आलिया भट्ट की मां एक सेल्फी शेयर की है जिसके चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटो शेयर करके जानकारी पहुंच आती रहती है. सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपनी ये सेल्फी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के कुछ देर पहले खींची थी. इसका खुलासा सोनी राजदान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया. सोनी राजदान ने सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘शादी के कुछ देर पहले.’ इस तस्वीर में सोनी शादी में शामिल होने के लिए तैयार नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड देखकर ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने घर पर ही खींची थी.

सोनी राजदान की इन तस्वीरों पर बेहद मजेदार कमेंट आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा है-‘अब सासू जी खूबसूरत लग रही हैं.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हमेशा खूबसूरत लगने वाली मां.’ वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- ‘खुश, नर्वस, सोच में, कुछ समय पहले सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट के साथ तस्वीरें शेयर की थी जिस पर फैंस ने को प्यार लुटाया था.

ये भी पढ़ें- ग्रीन शिमरी ड्रेस में Malaika Arora की हॉटनेस देखकर दीवाने हो रहे हैं यूज़र, आप भी देखिए