Ranbir Kapoor: बीते कुछ दिनों पहले ही नई नवेली दुल्हन बनी मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में फिर आ गए हैं, आलिया भट्ट की तस्वीरें देखकर हर कोई उन पर खूब प्यार लुटाने लग जाता है. उन तस्वीरों पर ढेरों लाइक और कमेंट किए, पूरे सोशल मीडिया पर आलिया और रणवीर फिर छा गए हैं. उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.

हाल ही में रणबीर की मां यानी नीतू कपूर ने भी इस शादी को लेकर अपनी बात कही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि आलिया के साथ उनका रिश्ता वैसा ही है जैसा उनका उनकी सास के साथ था. नीतू ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सास और बहू के बीच अगर कुछ डिफ्रेंस आता है तो इसमे गलती पति की है क्योंकि आप अपनी मां से बहुत प्यार करते हो और जब तुम जोरू का गुलाम बन जाते हो तो फिर मां को दिक्कत होती है. अगर आप अपनी मां और पत्नी को लेकर प्यार को बैलेंस करते हैं तो इससे सब सही होगा.’

नीतू ने फिर आगे कहा कि उन्हें रणबीर से ऐसी कोई दिक्कत नहीं है. वह अपने प्यार को बैलेंस करके रखते हैं. नीतू ने कहा कि रणबीर हमेशा मां-मां नहीं करते हैं. वह उन्हें 5 दिन में एक बार कॉल करते हैं, उनका हाल-चाल लेते हैं. नीतू के लिए ये बहुत है. उन्होंने ये भी कहा कि रणबीर और आलिया को शादी को लेकर सलाह देने की जरूरत नहीं है.