Will Ranbir Kapoor-Alia Bhatt tie the knot?
Will Ranbir Kapoor-Alia Bhatt tie the knot?

Ranbir-Alia: बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल कहे जाने वाले मशहूर एक्टर रणवीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir-Alia) की शादी को लेकर काफी Buzz बना हुआ है, बीच लंबे समय से दोनों की शादी की खबरें वायरल होती रहती है और इन दिनों कपल की शादी की खबरें छाई हुई है, रणबीर आलिया (Ranbir-Alia) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां गुपचुप तरीके से की जा रही हैं.

मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया की शादी पंजाबी स्टाइल में होगी. उनकी शादी की रस्में 13-14 अप्रैल से शुरू होंगी. वेडिंग वेन्यू पर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कपल की शादी के लिए चेम्बूर स्थित आरके बंगलो को सजाया जा रहा है और ये तैयारियां गुपचुप तरीके से चल रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर 17 अप्रैल को आरके बंगलो में सात फेरे लेंगे.

वही खबरों की मानें तो कपूर फैमिली के लिए एक परिवार का मतलब पूरी दुनिया है इन्होंने इस बार रणवीर की शादी के लिए किसी फाइव स्टार होटल या रिजॉर्ट नहीं बल्कि आरके बंगलो को चुना है.

रणवीर और आलिया की शादी की तारीख 17 अप्रैल मानी जा रही है क्योंकि न्यूमैरोलॉजी के हिसाब से 1+7=8 होता है और रणवीर कपूर का लकी नंबर भी 8 है. रणबीर कई बार आठ नंबर की कैप पहने में नजर आ चुके है. इसके अलावा दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी जल्दी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और फैंस दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. ऐसा पहली बार होगा जब यह कपल एक साथ बड़े पर्दे पर फिल्म में नजर आएगा.