Ranbir Alia Wedding: बी टाउन इन दिनों सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और मोस्ट हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर की शादी को लेकर एक्साइटेड है. ना सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि फैंस भी रणबीर आलिया की शादी की फोटोस और वीडियोस देखने के लिए उत्साहित है. रणवीर और आलिया की शादी को लेकर तेजी से एक्साइटमेंट बनी हुई है लेकिन अब तक इसकी भनक किसी को नहीं हुई है कि आखिर दोनों किस डेट को शादी करेंगे. इस बीच संजय दत्त ने शादी से पहले ही रणबीर और आलिया को बधाई दी है. इसके साथ ही संजय ने रणबीर को ऐसी सलाह दी है, जिसे सुनकर आलिया भी शरमा जाएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranlia Fan Club ♡ (@ranliaofficial)

ये भी पढ़ें- Alia Ranbir Wedding: शादी को लेकर अलग ही थी दोनों की प्लानिंग, नहीं कर पाए पूरा

मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त से सवाल किया गया, कि क्या रणबीर कपूर शादी कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अगर वह शादी कर रहे हैं, तो मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. आलिया तो मेरे सामने बड़ी हुई है.

संजय दत्त आगे कहते हैं कि शादी एक कमिटमेंट है, जिसे वो एक-दूसरे से कर रहे हैं. उन्हें ये अच्छी तरह से निभाना चाहिए. दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खुशी और शांति से आगे बढ़े. उन्होंने कहा- ‘रणबीर जल्दी से बच्चे करो और खुश रहो’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranlia Fan Club ♡ (@ranliaofficial)

बता दे, संजय दत्त की बायोपिक पर रणवीर कपूर ने उनका किरदार निभाया था फिल्म संजू काफी सुपर डुपर हिट रही, संजय दत्त के कपूर परिवार से काफी अच्छे संबंध है. संजय दत्त ने दोनों को आशीर्वाद दिया और अच्छे जीवन की दुआ मांगी.

ये भी पढ़ें- बैकलेस ड्रेस पहन ठुमक कर चली Urfi Javed, पलटने के बाद हो गया कुछ ऐसा, देखिए यहां