Ranbir Alia Wedding: बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में रणबीर कपूर की दुल्हन और कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं. बीती रात 14 अप्रैल को बॉलीवुड की मोस्ट फेवरिट जोड़ी ने सात फेरे ले लिए हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी रचा ली है. कपल की वेडिंग में सिर्फ चुनिंदा मेहमान ही देखने को मिले. यह शादी बहुत ही प्राइवेट थी लेकिन शादी में सब खास सितारे नज़र आये लेकिन क्या आप जानते है, शादी में कुछ सेलेब्स को न्योता नहीं भेजा गया आखिर क्या है इसके पीछे की वजह?.

आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे, कपल रिलेशनशिप में थे. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन फिल्म ‘जग्गा जासूस’ रिलीज के दौरान दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए.

इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान जिससे भी दुश्मनी करते हैं दिल से करते हैं और जिससे भी दोस्ती करते हैं दिल से करते हैं. कैटरीना के चलते सलमान खान, रणबीर को पसंद नहीं करते हैं.

गोविंदा ने जबसे जग्गा जासूस में रणबीर के कुछ सीन्स काटे, तबसे रणबीर की गोविंदा से अनबन चलती है.

मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने रणबीर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ का निर्देशन किया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद रणबीर ने संजय की ‘बैजू बावरा’ में काम करने से मना कर दिया था. हालांकि, आलिया भट्ट ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में काम किया है.

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में डायरेक्टर अनुराग बासु ने रिलीज करने में लेट कर दिया था. जिसके चलते रणबीर उनसे नाराज हो गए थे.

लेकिन जो भी हो अब इंतजार खत्म हो ही गया, बी टाउन के मोस्ट अवेटेड कपल की शादी हो चुकी है, बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर कपूर की अब शादी हो चुकी है शादी के बंधन में बंध चुका यह कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ है. जिसका सबूत तस्वीरों से साफ दिखाई दे रहा है, रणवीर और आलिया की शादी की तस्वीरें चारों ओर दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग या शादी बेहतरीन तरीके से पूरी हुई.