Ranbir Alia Wedding: जैसा कि अब हम सब जानते हैं बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड वेडिंग 14 अप्रैल को हो चुकी है (Ranbir Alia Wedding) जी हां हम बात कर रहे हैं. बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की 14 अप्रैल को शादी के बाद जब यह कपल पति पत्नी बन कर वेन्यू के बाहर निकला तो मीडिया का तांता लग गया और आलिया भट्ट की तस्वीरों ने चारों और आग लगा दी. यह जोड़ा इतना सुंदर लग रहा था कि हर किसी से देखते ही बन रहा था, आलिया भट्ट ने शादी की कई तस्वीरों में अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट की है.

इस वेडिंग के लिए हर कोई बहुत ही एक्साइटिड था ना सिर्फ घरवाले बल्कि फैंस भी बेसब्री से शादी का इंतजार कर रहे थे आखिरकार दोनों ने सात फेरे लेकर जिंदगी भर साथ रहने का फैसला ले ही लिया.

सगाई की रस्म में कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर ने अपनी दुल्हनिया को हीरों की एक बड़ी सी अंगूठी पहनाई है. हीरों से जड़ी इस वेडिंग रिंग को लेकर इंटरनेट पर जबरदस्त तरीफें हो रही हैं. वहीं, इस रिंग को हाईलाइट करते हुए आलिया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरों में एक्ट्रेस की उंगली में मोटे हीरे से चढ़ी अंगूठी दिखाई दे रही है जो बेहद खूबसूरत लग रही है यह अंगूठी उनकी शादी के गहनों से भी मैच कर रही है.

धूमधाम से हुई इस शादी में बहुत ही कम लोगों ने हिस्सा लिया लेकिन शादी की फोटोस और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई.