Ranbir Alia Wedding: फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल रणबीर कूपर और आलिया भट्ट कल यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. यह शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुई, शादी में बहुत ही कम लोगों को बुलाया गया. घरवालों और कुछ करीबियों की मौजूदगी में रणबीर-आलिया ने शादी की. शादी के फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं और फैंस भी उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं. लेकिन अब सवाल यह उठता है कि आखिर इस ग्रैंड शादी के बाद कपल ने रिसेप्शन पार्टी क्यों की? फैंस के दिल में यह सवाल परेशान कर रहा है, अब हम आपको इस सवाल का उत्तर देने जा रहे हैं..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया की सास यानि एक्ट्रेस नीतू इस बात पर इशारा कर चुकी है कि अब रिसेप्शन नहीं होगा, जो होना था हो गया अब कुछ नहीं होगा. लेकिन फिर भी लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि रिसेप्शन तो होगा. पर आपको ये जानकर थोड़ी मायूसी होगी कि रणबीर-आलिया की शादी के बाद सच में रिसेप्शन नहीं होगा।

न सिर्फ नीतू कपूर बल्कि उनके कोरियोग्राफर मास्टर जी राजेंद्र सिंह ने भी ये साफ कर दिया कि कपूर फैमिली का रिसेप्शन करने का कोई इरादा नहीं है, आखिर ऐसा क्यों? पिंकविला से बातचीत के दौरान मास्टरजी ने बताया, ‘कोई रिसेप्शन नहीं होने वाला, जो भी बातें चल रही हैं वो यकीनन अफवाह होंगी. नीतू कपूर शूटिंग कर रही हैं, रणबीर कपूर शूटिंग कर रहे हैं और आलिया भी काम कर रही हैं तो जो भी हुआ वो लास्ट था. अब शायद कोई पूजा होगी जिसके बारे में मुझे बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है.और जहां तक मुझे पता है कोई रिसेप्शन नहीं होने वाला’.

नीतू कपूर ने शादी की रस्मों के बाद सभी मीडिया वालों को धन्यबाद किया और उन्हें आराम से घर जाने की सलाह दी.