Ranbir Alia Wedding: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और मशहूर एक्टर रणवीर कपूर की शादी का इंतजार फैंस को बेसब्री से हो रहा है, इस शादी का इंतजार ना सिर्फ इंडस्ट्री में बल्कि पूरी दुनिया में लोग कर रहे हैं कपल लंबे समय से एक दूसरे को Date कर रहा है. और अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. बी टाउन की मोस्ट अवेटेड शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है.

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वे एक्टर रणवीर को कितना पसंद करती हैं. आलिया भट्ट कई बार यह कह चुकी है कि उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed की वॉक देखकर यूज़र को आई हंसी, बोले- 5 रुपये का और करके दिखा दो

साल 2014 में रणवीर से आलिया पहली बार मिली थी उन्होंने इस बात का खुलासा किया कैसे रणवीर से उनकी मुलाकात हुई आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी रणबीर से पहली मुलाकात उस समय हुई थी जब वह एक्टर नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर थे. एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब मैं रणबीर कपूर से पहली बार मिली थी, उस समय वह असिस्टेंट थे। मैं सोनम से भी उस दौरान मिली थी, लेकिन मुझे वह याद नहीं’.

आलिया भट्ट ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एक छोटा सा शूट किया था जिसमें वे रणबीर कपूर के कंधे पर सिर रखे हुए थी. आलिया ने कहा, ‘वह बहुत ही बेवकूफाना वाली हरकत थी। संजय लीला भंसाली सर मुझे आज भी यही कहते हैं कि मैं उस समय रणबीर कपूर के साथ फ्लर्ट करती थी’. लेकिन सच कहूं तो उस समय तक मुझे फ्लर्ट का मतलब क्या होता है ये पता भी नहीं था.

आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि जब उन्होंने पहली बार रणबीर को सांवरिया फिल्मों में देखा था तभी उन्हें रणवीर से प्यार हो गया था.

ये भी पढ़ें- रमजान मनाने Gauhar Khan शौहर संग पहुंची मक्का मदीना, आप भी तस्वीरें देखिए