Ranbir Alia Wedding: आखिरकार बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी हो ही गई 14 अप्रैल को कपल ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए दूसरे का साथ निभाने का वादा कर लिया. रणवीर (Ranbir Kapoor) और आलिया की शादी की लगातार ट्रेंडिंग में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर छाई इस शादी का खुमार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को एक-दूजे के हो चुके हैं. शादी के बाद अब आलिया भट्ट को घर की जिम्मेदारी भी सौंप दी हैं. हाल ही में नीतू कपूर ने रियलिटी शो के दौरान इस बारे में बात की है.

नीतू कपूर इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ खूब जज कर रही है, इस शो में नीतू कपूर ने बताया कि बहूरानी के आते ही अब घर का माहौल कैसा है. एक वीडियो है जो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो कलर्स ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

‘डांस दीवाने जूनियर्स’ शो का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) सास शब्द को सैस कहते हुए नीतू (Neetu Kapoor) से पूछती हैं, ‘आपने सैस सीखा है ना? इस पर नीतू जवाब देती हैं कि मुझे इतना काम में आ रहा है ये सैस और स्वैग. इस बीच होस्ट करण कुंद्रा कहते हैं, ‘सैस तो आ रही है क्योंकि बहू भी तो आ रही है.’ इस पर नीतू कपूर कहती हैं, ‘आ गई है’. करण फिर पूछते हैं, ‘घर पर चल किसकी रही है? सास की या बहू की?’ इसके जवाब में नीतू कहती हैं, ‘खाली बहू की. मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की ही चले.’

बता दे, नीतू कपूर बहू आलिया भट्ट से बहुत प्यार करती हैं और रणवीर की शादी से काफी खुश हैं.