Ranbir-Alia: बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर आलिया की शादी की खबरें आए दिन फैलती रहती हैं. बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस और सब के दिलों में राज करने वाली आलिया भट्ट और मोस्ट डांसिंग सांवरिया रणवीर की शादी के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, कुछ समय पहले खबर आई थी कि अप्रैल के दूसरे वीक में कपूर फैमिली के पैतृक घर, मुंबई के चेंबूर में आरके हाउस में शादी होगी. लेकिन कुछ समय बाद यह खबर आई कि रणवीर और आलिया अप्रैल में सगाई और दिसंबर में शादी करेंगे.

रिपोर्ट की मानें तो रणबीर के अंकल रणबीर कपूर ने शादी की खबरों से इनकार कर दिया है, उन्होंने कहा- “मैं फिलहाल मुंबई में नहीं हूं और मुझे शादी के बारे में कोई खबर नहीं मिली है। अगर हमारे यहां इतनी बड़ी शादी हो रही होती तो कोई न कोई मुझे कॉल करके जरूर बताता.”

ये भी पढ़ें- कभी साड़ियों को लेकर लोग उड़ाते थे Hema Malini का मजाक, अब हैं 440 करोड़ की संपत्ति की मालकिन

सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट बिना नागदा ने बताया-“मुझसे अभी तक किसी ने कॉन्टैक्ट नहीं किया है। मैं कुछ दिन पहले ही आलिया से मिली थी, लेकिन उन्होंने भी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया। अगर शादी सच में इस महीने हो रही है तो मेरे लिए बहुत शॉर्ट नोटिस होने वाला है।”

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आखिर कब दोनों की शादी की खबर पक्की होगी फैंसी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार मूवी में साथ में नजर आ रहे हैं फिल्म ब्रह्मास्त्र मोस्ट अवेटेड फिल्म बन चुकी है. जिसके रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  रणवीर और आलिया अक्सर ही साथ में नजर आते रहते हैं दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है और आलिया भी अपने प्यार का इजहार करने में कभी पीछे नहीं हटती है.

ये भी पढ़ें- एक बार Ajay Devgn ने कर दिया था ऐसा काम, पिता 150 लड़के लेकर पहुंचे थे बचाने