Ranbir-Alia: बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी रणवीर कपूर और आलिया की मानी जाती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुलबुली और बेहद सुंदर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है सिर्फ अपनी मूवीस की वजह से आलिया भट्ट की चर्चा नहीं हो रही है, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी आलिया भट्ट सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हम आपके लिए शादी से जुड़ी एक खबर लेकर आए हैं आइए जाने..

सबकी निगाहें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर टीकी हुई हैं. ऐसे में इस कपल की शादी को लेकर भी लंबे समय से खबरें आ रही हैं. रणबीर और आलिया भी इस बारे में बात कर चुके हैं, लेकिन किसी ने भी पक्की बात नहीं बताई है. पर हाल ही में मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 17 अप्रैल को यह दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब खबर ये भी आई है कि शादी के बाद आलिया अपना कौन सा पहला प्रोजेक्ट शूट करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Badshah हो गए थे इस बीमारी का शिकार, स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के बाद फूल जाती थी सांसे

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर संग सात फेरे लेने के बाद आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जो कि मिड अप्रैल में शुरू होगी आलिया शूटिंग के लिए अमेरिका चली जाएंगी.

वैसे तो बॉलीवुड की हसीना और एक्टर भी हॉलीवुड में कदम रख चुके हैं अब हाल ही में आलिया भट्ट बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हो चुकी हैं.

एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके संग वंडर वुमन फेम गैल गडोट भी नजर आएंगी.

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में उसके बारे में कहा था मैं सिर्फ बॉक्स ऑफिस पिक करने के लिए फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हूं, मैं ऐसा मौका ढूंढती हूं जिसमें मुझे एक अच्छा रोल मिले. वही आलिया और रणवीर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र का बेसब्री से इंतजार हो रहा है क्योंकि पहली बार सबके फेवरेट कपल बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- घर के बाहर पैपराजी देख भड़क उठी Kangana Ranaut, गुस्से में कर दिया है ऐसा काम