Ram Charan: इन दिनों चारों ओर बस एक ही फिल्म की चर्चा हो रही है वह है. एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म आर आर आर, इस फिल्म ने रिलीज होती बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, कलेक्शन के मामले में इस फिल्म का आंकड़ा 1000 करोड़ पार कर चुका है. इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था. कोरोनावायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट ढलती जा रही थी और आखिरकार इस फिल्म का इंतजार खत्म हुआ, फिल्म रिलीज हुई और फैंस ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया. हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई बॉलीवुड की धमाकेदार पार्टी में बड़े बड़े सितारे पहुंचे.

हम अक्सर ही देखते हैं जब भी बॉलीवुड की किसी पार्टी की बात होती है तो एक्टर बड़े महंगे महंगे सूट बूट में नजर आते हैं. मशहूर एक्टर राम चरण जब रेड कारपेट पर आए तो सब देखकर दंग रह गए दरअसल एक्टर ने पैर में कोई महंगा बूट नहीं पहना हुआ था बल्कि में नंगे पैर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साउथ की सुपरस्टार रामचरण देखने में बहुत डेशिंग है, हर लड़की देख कर उन्हें अपना दिल दे बैठती है. बॉलीवुड की पार्टियों का मतलब है सेलिब्रिटीज का महंगे से महंगे कपड़े पहनना और जमकर एन्जॉय करना. लेकिन अपनी फिल्म में जोरदार धमाका दिखाने वाले रामचरण जब इस मौके पर पहुंचे सब रामचरण को देखते ही बन रहा था, साधारण सा काले रंग का कुर्ता और पायजामा पहनकर इस पार्टी में शरीक हुए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी मैं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है वीडियो में काफी कमेंट आ रहे हैं और हर कोई रामचरण की साधारणता को देखकर उन्हें खूब प्यार लुटा रहा है.