Raksha Gupta: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक तरफा पहचान बनाने वाली मशहूर हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता इन दिनों अपनी सफलता का जश्न मना रही है. बहुत ही कम समय में काबिलियत के दम पर अपना परचम लहराने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने काफी कम समय में अपनी पहचान बना ली है, आज रक्षा के पास सब कुछ है लेकिन क्या आप जानते हैं रक्षा बेहद मिडल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं रक्षा के पिता दिल्ली में ऑटो चला कर अपने परिवार का गुजारा करते हैं, ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि रक्षा ने काफी कम समय में सिर्फ अपनी मेहनत से अपना नाम कमा लिया है.

रक्षा गुप्ता

ऑटो ड्राइवर की बेटी रक्षा ने फिल्मों में हर तरह के रोल निभाने का फैसला लिया और वे अपनी फिल्म कमांडो अर्जुन में बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में आई कमांडो अर्जुन में एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया.

रक्षा एक छोटे से परिवार से थी और उनके बोल्ड सीन देखकर घर वालों ने कैसा रिएक्शन दिया होगा इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने किया.

रक्षा गुप्ता

इंटरव्यू में रक्षा ने अपने करियर पर बात करते हुए बताया कि वो अपने काम को लेकर काफी गंभीर हैं. ये किरदार उनके लिये काफी महत्वपूर्ण था. मीडिल क्लास फैमिली से होने की वजह से उनकी ये जर्नी काफी मुश्किलों भरी रही. इसलिये वो नहीं चाहती थीं अब वो अपने रोल में जरा भी कमी रखें. बस यही वजह थी कि कि  स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्होंने बोल्ड सीन से परहेज नहीं किया.

रक्षा गुप्ता, प्रदीप पांडे चिंटू

रक्षा ने इस बात की जानकारी दी कि मैं समाज को आईना दिखाने का काम करती है समाज में जो कुछ भी होता है उसे ही पर्दे पर दिखाया जाता है लेकिन ऐसे सींस को लेकर घरवाले रोक तो करते हैं पर उनकी फैमिली काफी समझदार है और उन्हें हर तरह के रोल करने के लिए उनकी फैमिली से सपोर्ट मिलता है.

रक्षा का कहना है कि घरवाले कुछ नहीं कहते हैं, लेकिन पड़ोसी और रिश्तेदारों से पहनावे पर कई बार ताने सुनने को मिले हैं. हालांकि, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है रक्षा का कहना है मैं अपना काम कर रही हूं इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

रक्षा गुप्ता

रक्षा ने बॉलीवुड पर बात करते हुए बताया कि वहां भी बोल्डनेस देखने को मिलती है लेकिन उसके बारे में कोई बात नहीं करता वहां किसी को कुछ नहीं कहा जाता इसीलिए मैं भी बिना किसी की बात सुने अपना बस काम कर रही हूं मेरे बारे में क्या सोचते हैं मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.