Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकतरफा नाम कमाने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं कभी अपने अटपटे और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते तो कभी अपने बयानों के चलते, एक बार फिर राखी सावंत सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन इस बार उनके हेडलाइंस पर छा जाने की वजह उनका ड्रेसिंग सेंस या उनका कोई बयान नहीं बल्कि उनकी चमचमाती कार है. राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो चर्चा का विषय बन गया है और यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर फैल रहा है आइए देखें..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif का एयरपोर्ट लुक देख पिघला फैंस का दिल, सलवार सूट में दिखी प्यारी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपनी नई BMW X1 कार की झलक दिखा रही है. वह काफी खुश लग रही हैं. उनके साथ कुछ और भी लोग हैं जिनके साथ वह केक काटकर सेलिब्रेट कर रही हैं. राखी ने बताया कि उन्हें ये कार गिफ्ट में मिली है.

यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में राखी लिखती है- मेरी नई कार मेरे ‘लव’ ने मुझे गिफ्ट में दी है. हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि यह कारों ने किसने गिफ्ट की है लेकिन कमेंट सेक्शन में लोग लगातार उनसे यही पूछ रहे हैं. जहां एक तरफ फैन के सवालों की झड़ी लगी है वहीं दूसरी तरफ लोग राखी को बधाई भी दे रहे हैं.

बता दे राखी सावंत छोटे पर्दे की सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन में नजर आई थी और इस सीजन में वह अकेली नहीं बल्कि अपने पति रितेश के साथ नजर आई थी लेकिन शो के खत्म होते ही दोनों के रास्ते एक दूसरे से ज्यादा हो गया और उन्होंने तलाक दे दिया. शो में राखी सावंत को वाइल्ड कार्ड एंट्री के रुप में बुलाया गया था, जिसमें वे अपने पति रितेश के साथ एंट्री लेती नजर आई थी.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल बनने के लिए इन पांच एक्टर्स ने ठुकराया था रोल, आज पछता रहे हैं..