Rakhi Sawant: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस डांसर और मॉडल राखी सावंत अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, अपने अटपटे बयानों के चलते हमेशा छाई रहती हैं. राखी आये दिन अपनी तरह तरह की तस्वीरों से इंटरनेट पर मुद्द्दा बनी रहती हैं, हाल ही में राखी सावंत की कुछ फोटोज हैं जिसे देखकर हर कोई उनकी तुलना मशहूर मॉडल उर्फी जावेद से कर रहा है. आइये देखे आप भी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने अब अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. राखी सावंत के इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन आ रहे है. एक यूजर ने अपने कमेंट को उर्फी जावेद से जोड़ते हुए लिखा, ‘राखी क्या तुम्हें ये ड्रेस उर्फी जावेद ने तोहफे में दी है?’ तो वहीं एक और यूजर ने उनके हाईलाइट हो रहे चीता प्रिंट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भागो भागो शेर आया.’ ऐसे ही फैंस और भी तमाम दिलचस्प रिएक्शन राखी के इस वीडियो पर दे रहे हैं. राखी के इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो में राखी बैकलेस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. राखी का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

एक इंटरव्यू में राखी ने कहा है कि ज़िंदगी में सबसे भयानक बात ये है कि उन्होंने 15-16 साल की उम्र में उन्होंने बॉलीवुड में ‘परफेक्ट’ बनने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी कराने का निर्णय लिया था. राखी ने हाल ही में अपने जीवन का सबसे डरावना अनुभव साझा किया। उन्होंने याद किया कि कैसे बॉलीवुड में प्रवेश करने पर कॉस्मेटिक सर्जरी का चलन था। राखी खुलासा किया कि जब वह सिर्फ 16 साल की थी, तब उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई और इसे अपने जीवन का सबसे डरावना स्टेप बताया.

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने एक से बढ़कर एक शानदार रील्स और फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस’ में राखी अपने पति रितेश के साथ नजर आईं, और बाहर आते ही उन्होंने तलाक का ऐलान कर दिया.