Rakhi Sawant: लगातार सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत बॉलीवुड (Rakhi Sawant) की एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाती है. राखी सावंत आपने अटपटे बयानों के चलते आए दिन हेडलाइंस पर राज करती हैं (Rakhi Sawant) राखी सावंत बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के साथ काम कर चुकी हैं और उनकी एक अलग पहचान है हाल ही में राखी एक इवेंट में नजर आई और इस दौरान उन्होंने वीडियो कॉल करके पूरी दुनिया को अपने बॉयफ्रेंड से मिलवा दिया और उसके बाद लगातार राखी के सामने सवालों की झड़ी लगी हुई है. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें राखी एयरपोर्ट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन वहां कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस को अपना मुंह छिपाना पड़ता है. आप भी देखें वीडियो,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से बात कर रही हैं. वो कहती हैं ‘सॉरी मैं पासपोर्ट घर पर ही भूल आई.’ राखी अपने मुंह को छिपाती हुई वहां से दूसरी तरफ चली जाती हैं. जब आदिल (Adil Durani) राखी के पास जाते हैं तब एक्ट्रेस उन्हें अपना फोन और बैग पकड़ाती हैं और अपना पासपोर्ट ढूंढ़ने लगती हैं.

राखी अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलकर बात करती हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. राखी ने बताया कि कैसे उनका रिश्ता आगे बढ़ा. इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं दोनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया उन्होंने इंटरव्यू में बताया- रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और डिप्रेशन से बाहर आने में आदिल ने ही उनकी मदद की है. राखी ने बताया, ‘मुलाकात के एक महीने के अंदर ही आदिल ने मुझे प्रपोज कर दिया था.