Rakhi Sawant: लगातार सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत बॉलीवुड (Rakhi Sawant) की एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाती है. राखी सावंत आपने अटपटे बयानों के चलते आए दिन हेडलाइंस पर राज करती हैं (Rakhi Sawant) राखी सावंत बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के साथ काम कर चुकी हैं और उनकी एक अलग पहचान है. राखी अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलकर बात करती हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. राखी ने बताया कि कैसे उनका रिश्ता आगे बढ़ा..

इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं दोनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया उन्होंने इंटरव्यू में बताया- रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और डिप्रेशन से बाहर आने में आदिल ने ही उनकी मदद की है. राखी ने बताया, ‘मुलाकात के एक महीने के अंदर ही आदिल ने मुझे प्रपोज कर दिया था. मैं उनसे छह साल बड़ी हूं. शुरू में, मैं इस रिश्ते के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. लेकिन उन्होंने मुझे समझाया. राखी कहती हैं कि आदिल मुझे मलाइका-अर्जुन और प्रियंका-निक जोनस का उदाहरण दिया. आदिल ने मुझे कहा था कि वह मुझे बहुत प्यार करते हैं और फिर मुझे भी उनसे प्यार हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

हाल ही में राखी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, वे अबू धाबी से वापस लौटी हैं. तो पैपराजी से मजेदार स्टोरी शेयर करने लगीं. राखी ने बताया वो वहां से गोल्ड लाने की सोच रही थी. हालांकि पीछे उन्हें कस्टम के लोग मिल गए. राखी ने कहा कि उन्होंने पूछा कि वो वहां शॉपिंग करने नहीं गईं. इसपर राखी ने मना कर दिया और कहा कि वो लोग सोना लाने पर उन्हें पकड़ लेते.

तब आगे पैपराजी राखी से पूछते हैं आप क्या लेकर आये? तब राखी ने कहा कि बड़ी सी आइफा की ट्रॉफी. तब राखी आगे कहती हैं-कि वो खुद जीती जागती ट्रॉफी हैं. हम आपको बता दें, राखी आइफा में शिरकत करने के बाद अबू धाबी से लौटी हैं.