Rakhi Sawant: हर मुद्दे पर खुलकर बोलने वाली बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत इंडस्ट्री की एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाती है हाल ही में राखी सावंत और अपने अटपटे कपड़ों के चलते सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली है आखिर क्या है माजरा आइए जाने..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha ने जैकेट खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने..

उर्फी जावेद और कश्मीरा शाह का विवाद देखने को मिल रहा है, इस पर राखी सावंत उर्फी जावेद की बात सुनकर इतना नाराज हो गई कि उनकी जमकर क्लास लगा दी, सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘उर्फी तुम इतना ज्यादा गुस्सा क्यों हो रही हो. देखा मैंने…जो तुमने भाषा यूज की उर्फी वो मुझे अच्छी नहीं लगी. मीडिया तुम्हें आगे बढ़ा रही है. मीडिया एक ऐसी चीज है जो तुम्हें आगे बढ़ाती भी है और नीचे गिरा भी देती है. मीडिया के साथ हमेशा अच्छी रहो. बॉलीवुड के साथ अच्छी रहो. सबके साथ अच्छी रहो. तुम अभी-अभी इंडस्ट्री में आई हो. हमें किसी से पंगे नहीं लेने. हमें सबसे दोस्ती करके आगे बढ़ना है.’

इसके साथ ही राखी सावंत ने कश्मीरा की तरफदारी करते हुए कहा कि कश्मीरा बहुत अच्छी इंसान डायरेक्टर और एक्ट्रेस है और उससे भी अच्छी मेरी दोस्त है.

दरअसल कश्मीरा शाह ने उसी जावेद को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद से दोनों के बीच बयान बाजी देखने को मिल रही है कश्मीरा शाह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह ऐसे लोगों को जानती भी होंगे, जो कपड़े काटकर घूमते रहते हैं.’ कश्मीरा के इस बयान के बाद उर्फी जावेद गुस्से में आ गईं और कश्मीरा के बारे में बड़ी बात कह दी. उर्फी जावेद ने कहा- ‘कश्मीरा ने जो कहा वो मैंने पढ़ा. कोई वैलिड प्वाइंट तो लिखो यार. मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं रियल लाइफ में नहीं. आप तो दोनों में ही नहीं हो, क्या फायदा.’

बता दे उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन है यदि और उसी को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जाता है तो उन्हें उतना ही प्यार भी दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor ने सैफ अली खान को दी चेतावनी, 60 साल की उम्र में बच्चा करने का सोचना भी मत