Rakhi Sawant: बॉलीवुड की इंटरटेनमेंट क्वीन और मशहूर डांसर एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. राखी सावंत ड्रामा क्वीन कही जाती है टीवी के कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन मैं राखी ने अपने पति रितेश के साथ एंट्री ली थी और सबको उस दौरान काफी हैरानी हुई थी कि राखी की शादी हो गई और उन्होंने यह बात सीक्रेट रखी थी लेकिन उसके बाद यह जानकारी सबको लग गई राखी अपने पति रितेश के साथ खेलती नजर आई और शो के खत्म होने के बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भी अपने एक्स हसबैंड रितेश का टैटू अपने शरीर से हटवा की दिख रही है आइए देखें..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि राखी एक टैटू स्टूडियो जाती है और टैटू को दिखाते हुए कहती हैं- ‘आज मैं ये रितेश का टैटू निकलवा रही हूं फाइनली’. इसके बाद आर्टिस्ट टैटू को हटाने के लिए प्रोसेस शुरू करता है, तो राखी सावंत दर्द से कराहने लगती हैं. वह कहती हैं, ‘3 साल शादी के…रितेश तुम हमेशा मेरी जिंदगी से और मेरी बॉडी से निकल गए हो’.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक्स हसबैंड रितेश के नाम का एक टैटू बनवाया था, जिसे अब उन्होंने अपने शरीर से हटवा लिया है. हालांकि, राखी के लिए टैटू हटवाना आसान नहीं था, उन्हें इस प्रोसेस के दौरान बहुत दर्द सहन करना पड़ा. राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने शरीर पर बने रितेश के नाम के टैटू को हटवाती नजर आ रही हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है.