Rakhi Sawant arrives in China, leaving India to end the corona virus!
Rakhi Sawant arrives in China, leaving India to end the corona virus!

चीन समेत दुनिया भर के कई देशों में कोरोना वायरस फैलने के बाद इससे मरने वालों की संख्या 300 के पार पहुंच चुकी है। राखी (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा है- कोरोना वायरस को मारने चीन जा रही हूं। राखी इस वीडियो में कह रही हैं- मैं चाइना जा रही हूं, कोरोना वायरस को खत्म करने।

ये भी पढ़ें: Budget 2020: जानें बजट का आपकी जेब पर कैसे होगा असर!

Rakhi Sawant arrives in China, leaving India to end the corona virus!

वीडियो में राखी दावा कर रही हैं कि वो चीन जा रही हैं और वो कोरोना वायरल को खत्म करके ही दम लेंगी। उनका कहना है कि अब चीन में जाकर वो पूरे वायरस को खत्म करने जा रही है। उन्होंने कहा- मैंने नासा से इसको मारने के लिए स्पेशल दवाई मंगाई इसलिए फैंस उनके लिए प्रार्थना करें। राखी के इस वीडियो पर कुछ यूजर्स ने कहा है- जल्दी जाओ और वापस मत आना।

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor: कहा- बंद करो नफरत की ये राजनीति

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों में सर्दी-जुकाम के लक्षण नजर आते हैं लेकिन असर गंभीर हो तो मौत भी हो सकती है। यह बिल्कुल नई किस्म का वायरस है। ये एक जीवों की एक प्रजाति से दूसरे प्रजाति में जाते हैं और फिर इंसानों को संक्रमित कर लेते हैं। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग का कहना है कि इस वायरस का संक्रमण काल 10 दिन होता है और इन दिनों में इससे बचाव के लिए विशेष ख्याल रखना पड़ता है।