Untitled 1 Recovered Recovered 9 Raju Srivastava को दिल का दौरा पड़ने के बाद हालत स्थिर, परिवार ने अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को शहर के एक होटल के जिम में दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को नई दिल्ली के एम्स में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन (Raju Srivastava) को बुधवार सुबह करीब 10:45 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। फिलहाल वह इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं। प्रशंसक और शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं। शुक्रवार शाम कॉमेडियन के परिवार ने साझा किया कि उनकी हालत स्थिर है, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का परिवार उनके स्वास्थ्य पर

राजू (Raju Srivastava) के परिवार ने प्रशंसकों को आश्वस्त करते हुए उनके स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा किया है कि वह ‘स्थिर’ हैं। “प्रिय सभी, राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया अफवाहों/फर्जी खबरों को नजरअंदाज करें। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें,” कॉमेडियन के परिवार ने शुक्रवार शाम को साझा किया।

शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव पर नवीनतम स्वास्थ्य अपडेट साझा किया

राजू जहां वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं, वहीं शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में कुछ सकारात्मक खबरें साझा कीं। शेखर ने ट्वीट किया, “खुशखबरी..राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाए..डॉक्टरों के अनुसार चीजें थोड़ी सकारात्मक दिख रही हैं। आपकी प्रार्थना काम कर रही है। प्रार्थना करते रहें।” शेखर 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में जज थे जहाँ राजू एक प्रतियोगी थे।

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत पर डॉक्टर

इस बीच, समाचार एजेंसी पीटीआई ने साझा किया कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत गंभीर है और उन्हें कड़ी निगरानी में रखा जा रहा है। इससे पहले दिन में, अपडेट आया कि उनका ‘दिमाग काम नहीं कर रहा था’ और उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ था। हालांकि, शेखर द्वारा राजू के ‘अपनी उंगलियों और कंधों को हिलाने’ के बारे में नवीनतम अपडेट कॉमेडियन के प्रशंसकों और परिवार के लिए राहत की सांस लेकर आएगा।