रजनीकांत की दिवाली पर होगी रिलीज़ (Pongal 2021), स्क्रीन पर होगी हिट.. | Bharat Gossips

रजनीकांत की दिवाली पर होगी रिलीज़ (Pongal 2021), स्क्रीन पर होगी हिट..

रजनीकांत की आगामी तमिल फिल्म अन्नात्थ अब केवल पोंगल (Pongal) के आसपास अगले साल रिलीज होगी। निर्माताओं, सन पिक्चर्स ने घोषणा करने के लिए एक वीडियो जारी किया।
अभिनेता रजनीकांत की आगामी तमिल फिल्म अन्नाता के निर्माताओं ने इस दिवाली इस फिल्म के स्क्रीन पर हिट होने की पुष्टि की है। रिलीज को अगले साल के पोंगल त्योहार तक बढ़ा दिया गया है।

अपने ट्विटर पेज पर जारी एक वीडियो में, सन पिक्चर्स ने पोंगल 2021 (Pongal) को अन्नात्थे की नई रिलीज़ के रूप में पुष्टि की, जिसे शिव द्वारा निर्देशित किया गया है।

ये भी पढ़ें:  Tere Bina Released: सलमान खान के साथ नजर आई जैकलीन फर्नांडिस

यह प्रोजेक्ट, जिसमें रजनीकांत एक देखभाल करने वाले भाई की भूमिका निभाते हैं, निर्देशक शिव के साथ अपने पहले सहयोग को चिह्नित करते हैं, जो वीरम और विश्वसम को नमस्ते करने के लिए जाने जाते हैं।
ग्रामीण नाटक होने के कारण, इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, मीना और खुशबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को आधिकारिक रूप से चेन्नई में पिछले साल दिसंबर में एक कम-कुंजी के चक्कर में लॉन्च किया गया था

रजनीकांत की फिल्म के लिए साइन किए जाने पर, कीर्ति ने एक ट्वीट में कहा, “मेरी यात्रा में इस जादुई मील के पत्थर की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हुई।” रजनीकांत के अविभाज्य होने से लेकर उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने तक मेरे जीवन में मेरी सबसे अधिक याद की जाने वाली स्मृति होगी। शुक्रिया निर्देशक शिव और रवि पिक्चर्स। ”

ये भी पढ़ें: Kabir Khan: रो पड़े थे इरफान, फिल्म में नवाजुद्दीन का एक सीन देख

रजनीकांत अगली फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ एक अप्रकाशित तमिल परियोजना के लिए काम करेंगे, जिसे कमल हासन द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। फिल्म के कुछ महीनों में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

admin

Next Post

अफगानिस्तान के राष्ट्रपति ने ट्रम्प के सौदे के लिए तालिबान के खिलाफ आक्रामक अभियानों शुरू करने के दिया आदेश।

Wed May 13 , 2020
तालिबान प्रशासन के साथ तालिबान के शांति समझौते को मंगलवार को एक और झटका लगा, क्योंकि अफगान सरकार ने घोषणा की कि यह विद्रोही समूह के खिलाफ आक्रामक अभियानों को फिर से शुरू कर रहा है, जिसमें घातक आतंकवादी हमलों का एक समूह है। अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने […]
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति ने ट्रम्प के सौदे के लिए तालिबान के खिलाफ आक्रामक अभियानों शुरू करने के दिया आदेश।