रजनीकांत ने दी पीएम मोदी और शाह को बधाई कश्मीर पर फैसले को लेकर, बताया 'कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी' | Bharat Gossips

रजनीकांत ने दी पीएम मोदी और शाह को बधाई कश्मीर पर फैसले को लेकर, बताया ‘कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी’

एक्टर रजनीकांत ने गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना सरकार का अच्छा फैसला है। इसके लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को दिल से बधाई।

रजनीकांत ने पीएम मोदी और अमित शाह की तुलना कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी से भी की। साथ ही ये भी कहा कि संसद में अमित शाह की स्पीच कमाल की थी। उन्होंने कहा- मैं आपके माध्यम से देश को शुभकामनाएं दे रहा हूं। रजनीकांत ने यह बातें चेन्नई में आयोजित किताब विमोचन कार्यक्रम में कहीं। इस कार्यक्रम में उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के कार्यकाल के दो साल पूरे होने पर ‘लिस्निंग, लर्निग एंड लीडिंग’ शीर्षक की किताब का विमोचन होना है।

यह विमोचन गृह मंत्री अमित शाह द्वारा किया जाएगा। किताब में नायडू के दो साल के कार्यकाल के वृत्तांत का जिक्र किया गया है। किताब विमोचन कार्यक्रम का आयोजन केंद्रीय पर्यावरण, वन जलवायु परिवर्तन और सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा किया जा रहा है।

बता दें जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद लोगों ने केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है।लंबे समय से अनुच्छेद 370 को हटाने की मांग की जा रही थी। अब पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने इसे पूरा कर दिया है। लोगों को आगे बढ़ने के लिए अवसर मिलेगा। सबको समानता का दर्जा मिलेगा। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सऊदी अरब में ईद-उल-अजहा के जश्न का आगाज, हजयात्रियों ने लिया हिस्सा

Sun Aug 11 , 2019
सऊदी अरब में ईद-उल-अजहा के जश्न की शुरुआत हो गई। मीना में हजयात्रियों ने हज के अंतिम चरण में हिस्सा लिया और शैतान के प्रतीकात्मक खंभे पर कंकड़ मारे। हज यात्रा सम्पन्न होने पर धार्मिक नवजागरण और पुनर्जन्म के प्रतीक के तौर पर पुरुषों ने अपने बाल मुड़वाए और महिलाओं ने […]
hajj रजनीकांत ने दी पीएम मोदी और शाह को बधाई कश्मीर पर फैसले को लेकर, बताया 'कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी'