एक्टर रजनीकांत ने गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना सरकार का अच्छा फैसला है। इसके लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को दिल से बधाई।

रजनीकांत ने पीएम मोदी और अमित शाह की तुलना कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी से भी की। साथ ही ये भी कहा कि संसद में अमित शाह की स्पीच कमाल की थी। उन्होंने कहा- मैं आपके माध्यम से देश को शुभकामनाएं दे रहा हूं। रजनीकांत ने यह बातें चेन्नई में आयोजित किताब विमोचन कार्यक्रम में कहीं। इस कार्यक्रम में उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के कार्यकाल के दो साल पूरे होने पर ‘लिस्निंग, लर्निग एंड लीडिंग’ शीर्षक की किताब का विमोचन होना है।

यह विमोचन गृह मंत्री अमित शाह द्वारा किया जाएगा। किताब में नायडू के दो साल के कार्यकाल के वृत्तांत का जिक्र किया गया है। किताब विमोचन कार्यक्रम का आयोजन केंद्रीय पर्यावरण, वन जलवायु परिवर्तन और सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा किया जा रहा है।

बता दें जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद लोगों ने केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है।लंबे समय से अनुच्छेद 370 को हटाने की मांग की जा रही थी। अब पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने इसे पूरा कर दिया है। लोगों को आगे बढ़ने के लिए अवसर मिलेगा। सबको समानता का दर्जा मिलेगा। 

Leave a comment

Your email address will not be published.