Urfi Javed: बिग बॉस OTT के जरिए पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद हर दूसरे दिन चर्चा का विषय बनी रहती है. इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद देखने में बेहद हॉट और बोल्ड है अपने अतरंगी और अटपटे कॉस्ट्यूम्स के चलते हर कोई उर्फी जावेद के बारे में बात करता है, और भी हर बार अपने लुक्स से सबको हैरान कर देती है. जिसके चलते एक्ट्रेस को ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ता है. कई लोग तो एक्ट्रेस के फैशन सेंस का मजाक उड़ाते हैं तो कुछ लोग उन्हें अश्लील भी कहते हैं. हाल ही में सिंगर राहुल वैद्य ने भी उर्फी को लेकर तंज कसा था, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने बड़ी बेबाकी से दिया.

कुछ दिनों पहले राहुल वैद्य ने एक ट्वीट किया था-जिसमें उन्होंने आज के समय में फैशन को लेकर तंज कसा था. उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए बताया कि, कैसे लोग आने वाले समय में फैशन के नाम पर न्यूड पोस्ट करना शुरू कर देंगे. इसी कमेंट के बारे में जब एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) से पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘उन्होंने मेरे ऊपर ट्वीट नहीं किया है. लेकिन जब यही सवाल उनसे दोबारा पूछा गया तो उर्फी जावेद ने कहा, ‘टारगेट भी लोग उन्हें करते हैं, जो जरूरी होते हैं. इंडस्ट्री मेरे बाप की नहीं है, क्या फर्क पड़ता है क्या चल रहा है, कोई मुझे मेरे से ज्यादा कोई नहीं जानता, तो करते रहो टारगेट’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद आये दिन तरह-तरह के फोटोज और वीडियोस शेयर करती है. उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है, उर्फी जितना ट्रोल की जाती हैं, उतना ही उन्हें फॉलो भी किया जाता है.