यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े-बड़े एक्टर्स अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीतने में माहिर हैं ऐसे ही एक एक्टर (R. Madhavan) जिनकी फिल्मों का आंकड़ा बाकी एक्टर्स (R. Madhavan) के आंकड़ों से कम है लेकिन इनके द्वारा की गई फिल्में इनके द्वारा चुने गए किरदार बेहद बेहतरीन और अलग है. कम लेकिन अच्छी फिल्म करने वाले ऐसे ही एक्टर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आर माधवन (R. Madhavan) की.

आर माधवन ने भले ही फिल्म कम की हो लेकिन उनकी जितनी फिल्में है सबकी जुबां पर रहती हैं फिल्मों की चॉइस के साथ-साथ आर माधवन जीवनसाथी चुनने में भी सबसे अलग रहे आर माधवन की बीवी का नाम सरिता है पेशे से सरिता एयर होस्टेस रह चुकी हैं दोनों की शादी को हाल ही में 21 साल पूरे हुए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई पहली मुलाकात कब दोनों को शादी के बंधन में बांध देगी इसका अंदाजा खुद इन्हें भी नहीं था दरअसल जब आर माधवन स्पीकिंग की क्लासेस दे रहे थे उसी दौरान उनकी नजर सरिता पर टिकी क्लासेज में रोज मिलना जुलना होता रहा और क्लासेस खत्म होने के बाद सरिता एयर होस्टेस बनने और एयर होस्टेस बनने के बाद उन्होंने आर माधवन को थैंक यू कहने के लिए डिनर के लिए इनवाइट किया।

सरिता आर माधवन की स्टूडेंट स्टोरी पर बात करते हुए एक्टर ने बताया सरिता मेरी स्टूडेंट थी मैं सावला सा लड़का था ऐसे मेरे दिमाग में आया कि यह मेरे लिए अच्छा मौका है धीरे-धीरे मुलाकात बढ़ने लगी दोस्ती हुई और 8 साल के लंबे रास्ते में बदल गई नहीं जानता था उसका साथ मुझे इतना अच्छा लगेगा दोनों ने शादी रचाई और आज दोनों की शादी को 21 साल पूरे हो चुके हैं आर माधवन और सरिता का एक बेटा भी है जिसका नाम वेदांत है वेदांत अपने पिता की तरह बहुत टैलेंटेड है आर्मी फैंस के साथ अपनी फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.