phogat 1661231791 Sonali Phogat की मौत पर उठ रहे सवाल, हार्ट अटैक एक साजिश या कुछ और, पोस्टमार्टम आज

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का गोवा में हार्टअटैक का बाद निधन हो गया है. सोनाली फोगाट सिर्फ 41 साल की थी और सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं. फोगाट  (Sonali Phogat) राजनीति के साथ साथ ग्लैमर की भी खूब शौकीन रही हैं, इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती थी और अपनी तरह-तरह की वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं.

डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने को सोनाली फोगाट की मौत का कारण बताया है. फिलहाल आज उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. डॉक्टरों के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही सोनाली फोगाट के मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा. वहीं उनके शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं.

सोनाली की मौत के बाद उनकी बहन ने इसका खुलासा किया है। सोनाली की बहन रुपेश ने कहा कि सोनाली ने मां से फोन पर हुई बात में कहा था कि मुझे मेरे खाने में गड़बड़ लग रही है, मेरे शरीर में गड़बड़ हो रही है, जैसे किसी ने मेरे ऊपर कुछ किया हो.

सोनाली फोगाट ने अपनी मौत से कुछ ही घंटे पहले ओशल मीडिया पर दो पोस्ट किए थे. इसमें एक उनका रील वीडियो था और एक पोस्ट में उन्होंने अपनी आखिरी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.