Pushpa2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्में सारे रिकॉर्ड तोड़ देती हैं हाल ही में अल्लू अर्जुन स्टार पुष्पा ने दुनिया भर में कमाई के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया अपनी फिल्म की टैगलाइन पुष्पा ‘द राइज़’ पर अल्लू अर्जुन खरे उतरे और पुष्पा का क्रेज ऐसा हुआ कि हर किसी को उसका बुखार चढ़ गया. फैंस बेसब्री से पुष्पा के दूसरे पार्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.

लेकिन फिल्म से लेकर एक खुलासा हुआ है आइए जाने,
डीएन के रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 को रिलीज से पहले ही एक बड़े कॉर्पोरेट प्रोडक्शन हाउस से बड़ा ऑफर मिला है। सूत्रों के अनुसार मेकर्स को नॉर्थ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने सभी भाषाओं में ‘पुष्पा 2’ के सिनेमा राइट्स के लिए लगभग 400 करोड़ रुपए की पेशकश की है। इतनी बड़ी रकम सिर्फ सिनेमा रिलीज के लिए है इसमें ओटीटी और टीवी राइट्स शामिल नहीं हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि पुष्पा मेकर्स ने इस ऑफर को ठुकरा सकते हैं.

फिल्म रिलीज से पहले इतना बड़ा ऑफर मिलना बहुत कुछ कहता है पुष्पा 2 की सफलता के लिए अभी भी निर्माता सोच रहे हैं सूत्रों की माने तो-हिन्दी बाजार में पुष्पा की सफलता के बाद, निर्माताओं को विश्वास है कि इसके दूसरा भाग भी दर्शकों को उतना ही पसंद आएगा.

फिल्म 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है, ब्लॉकबस्टर ने दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2022 में ‘फिल्म ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार भी जीता है.

Also Read: शादीशुदा नसीरुद्दीन शाह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी Ratna Pathak, जाने पूरा किस्सा