'बाहुबली' फिल्म की हीरोइन Rashmika Mandanna 'Oops Moment' का शिकार होने से बची बाल बाल

इन दिनों Rashmika Mandanna का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोल्ड डिटेल्स वाली ब्राउन ड्रेस पहने स्टूडियो की तरफ जाते नजर आ रही हैं। हालांकि रश्मिका मंदाना अगर अचानक सतर्क ना हो जाती, तो वह Oops Moment का शिकार हो सकती थी।

इस ड्रेस से बची Oops Moment का शिकार होने से

दरअसल हुआ कुछ यूं, कि इस दौरान रश्मिका मंदाना ने बहुत ही छोटी ब्रा के साथ ओढनी और घाघरा पहना हुआ था।चलते समय रश्मिका मंदाना एक क्षण के लिए उस घागरे में फंस जाती है, जिसके लिए उन्हें एक स्टाइलिस्ट की सहायता की आवश्यकता पड़ती है। हालांकि उस दौरान रश्मिका मंदाना बेहद ही आत्मविश्वास के साथ चल रही थी, और इसके साथ-साथ अपने इस क्षण को नजरअंदाज करने का प्रयास भी कर रही थी। इसी बीच उनका यह वीडियो अचानक से वायरल हो गया। कई लोग तो उनका मजाक भी उड़ाने लगे, अब बहुत जल्द ही रश्मिका मंदाना फिल्म ‘अलविदा’ में नजर आएंगी।

‘गुडबाय’ के प्रमोशन के लिए गई थी रश्मिका

इन दिनों यह अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में लगी हुई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अतिरिक्त अन्य कलाकार भी अहम भूमिका निभाएंगे। यह रश्मिका मंदाना की एक डेब्यू फिल्म होगी। इससे पहले रश्मिका कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी है, और कई फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए उन्होंने अपना अभिनय भी किया है। बॉक्स ऑफिस पर इस अभिनेत्री की साउथ फिल्में काफी पॉपुलर रही हैं। अब उनकी आने वाली फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

इन दिनों यह अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रही है। इससे पहले यह अभिनेत्री कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अभिनय भी कर चुकी है। रश्मिका मंदाना की साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है अब अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर रश्मिका मंदाना काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।

Read Also:-भोजपुरी अभिनेत्री Chhavi Pandey ने अपनी कातिलाना अदाओं से बनाया दीवाना