Deepika Padukone के बाद Puja Banerjee दिखा बेशरम रंग, हुई ट्रोलिंग का शिकार

Deepika Padukone के बाद अब देवों के देव महादेव फेम में पार्वती का किरदार निभा चुकी Puja Banerjee द्वारा बेशरम रंग दिखाते हुए इस गाने पर अपना एक हॉट वीडियो बनाया गया। जिसके चलते वह जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। बैकलेस ड्रेस में यह अभिनेत्री गजब के जलवे बिखेरते नजर आई। लेकिन इस अभिनेत्री के ऊपर यह बेशरम रंग बिल्कुल भी सही नहीं लगा।

Puja Banerjee ने एक सीरियल के दौरान माता पार्वती का रोल निभाया था, जिसके बाद लोगों के मन में उनके लिए वही छवि बस गई है। अब उनकी इस छवि पर यह बेशरम रन गाना बिल्कुल भी मैच नहीं होता है। देवों के देव महादेव सीरियल में पूजा बनर्जी ने माता पार्वती का रोल निभाया था लेकिन अब इस गाने के चलते उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। भले ही इस शो में पूजा ने संस्कारी किरदार क्यों ना निभाया हो, लेकिन अपनी असलियत जिंदगी में यह अभिनेत्री काफी बोल्ड और हॉट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

इस अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। इसी बीच पूजा बनर्जी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बोल्ड और हॉट लुक को देखने के बाद लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उनके फैंस भी उनके इस बेहद हॉट और बोल्ड लुक को देखने के बाद उनकी क्लास ले बैठे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, कि पूजा फुल बैकलेस और शार्ट वन पीस पहने नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा है। वही पूजा के खुले बाल उन्हें और भी अधिक हॉटनेस दे रहे हैं। गहरे समुद्र के बीच यह अभिनेत्री पार्टी करती बेहद खुश नजर आ रही है। इनके इस वीडियो में बेशरम रंग वाला गाना भी बज रहा है।

पूजा बनर्जी के इस वीडियो में उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस साफ नजर आ रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिस पर उनके फैंस के भी बहुत से कमेंट आ रहे हैं। उनके कुछ फैंस को तो उनका यह लुक बहुत पसंद आया, लेकिन कुछ ने उनके इस लुक के विरोध में भी कहा, कि उन्हें यह सब कुछ शोभा नहीं देता है।

Read Also:-OMG! Urfi Javed हुई अस्पताल में एडमिट, हुईं बोलती बंद