Priyanka Chopra: ना सिर्फ भारत देश में बल्कि विदेशों में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है. ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ शादी रचाई और मुझे भारत में नहीं बल्कि विदेश में ही रहती है, प्रियंका चोपड़ा बड़ी से बड़ी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा बहुत फैशनेबल है और अक्सर ही अपने फैशन के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आती हैं.

जैसा कि हम सब जानते हैं प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड का सफर करने से पहले बॉलीवुड में भी जी तोड़ मेहनत कर अपना नाम बनाया प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो है जो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक लाइव सेशन में है और तभी प्रियंका का टॉप ऊपर उठ जाता है क्या है पूरा मामला..

ये भी पढ़ें- क्या प्रेग्नेंट है Katrina Kaif? एयरपोर्ट पर ढीले कपड़े पहने हुई स्पॉट, फैंस ने पूछा यह सवाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bihari Voice (@biharivoicenews)

प्रियंका (Priyanka Chopra) का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक लाइव सेशन का है दरअसल यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है वही दोनों के एक लाइव चैट के जरिए ही यह वीडियो सामने आया है और दोनों ने अपने चाहने वालों को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी थी यह उस समय की बात है जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आइसोलेसन में थे. प्रियंका चोपड़ा उनके पति का यह लाइव वीडियो में दोनों ही काफी ज्यादा अंदाज से रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हैं और इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने एक सूट पहना हुआ था हालांकि कुछ ऐसा मुंह में सामने आ गया जब प्रियंका चोपड़ा को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया.

प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने पति निक जोनस के साथ सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं और उन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश होते हैं.

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 song Sulthan out फिल्म रिलीज से एक दिन पहले, देखे