प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा ही अपनी बात खुलकर सामने रखने के लिए जानी जाती है और हो भी क्यों न? प्रियंका ने अपनी पहचान अपने काम और मेहनत से बनाई है. हाल ही में प्रियंका ने एक खबर पर आपत्ति जताते हुए सवाल उठाए हैं. जिसमें प्रियंका की पहचान निक जोनस (Nick Jonas) की पत्नी बताई गई है, आइये जाने क्या है पूरा मामला…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक खबर पर तंज कसा है कि क्या उन्हें अपने बायो में अपना IMDb लिंक जोड़ना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस रिपोर्ट में उन्हें ‘निक जोनस की पत्नी’ (Nick Jonas) कहा गया था। प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ये सवाल किया है। उन्होंने यह स्पष्टीकरण भी मांगा है कि आज भी ये सब महिलाओं के साथ कैसे हो सकता है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

प्रियंका के शेयर किए स्क्रीनशॉट में लिखा है-“बहुत दिलचस्प है कि मैं अब तक कि सबसे मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रमोशन कर रही हूं, और मुझे अभी भी ‘द वाइफ ऑफ…’ कहा जाता है।” इसी फोटो में उन्होंने यह भी कहा, “कृपया बताएं कि यह अभी भी महिलाओं के साथ कैसे होता है? क्या मुझे अपने बायो में अपना IMDb लिंक जोड़ना चाहिए?” प्रियंका ने अपने पोस्ट में अपने पति सिंगर निक जोनस को भी टैग किया।

बता दें, मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट में भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपनी जगह बनाई है। इस साल टॉप 10 की इस सूची में अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका इकलौती भारतीय अभिनेत्री हैं।