Priyanka Chopra: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर पूरा करने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है. फैंस बच्ची की झलक देखने के लिए बेताब हो रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की नाम की घोषणा करती है, आइए जाने..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगरार निक जोनास के साथ शादी रचाई और दोनों सरोगेसी के जरिए हाल ही में एक बच्ची के मां-बाप बन चुके हैं. प्रियंका और निक में बच्चे का प्रमाण पत्र लिया है और उसमें बच्ची का नाम लिखा है-वो है- मालती मैरी चोपड़ा जोनास.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका की बेटी का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो जहां प्रियंका रहती हैं वहां हुआ या जन्मा रात 8:00 बजे हुआ था, प्रियंका और निक ने की जनवरी को अपने बच्चे की जानकारी दी थी और फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हो गए थे, सोशल मीडिया पर प्रियंका ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है.’ बच्ची के जन्म के बाद से प्रियंका और निक ने अब तक बेबी की कोई फोटो शेयर नहीं की है.