प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra and Nick Jonas) ने शुक्रवार रात (21 जनवरी) को घोषणा की उन्होंने सरोगेसी (Surrogacy) के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने “इस विशेष समय” के दौरान गोपनीयता की मांग करते हुए एक नोट साझा किया। यह प्रियंका और निक का पहला बच्चा है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में पारंपरिक हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट (Surrogacy) के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

निक जोनास ने भी यही संदेश अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया। इस खबर के बाद, जोड़े को अपने दोस्तों और परिवार से बधाई संदेश मिले।

जहां निक के भाई जो जोनास ने सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक दोनों के पोस्ट पर दिल के इमोजी गिराए, वहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस जोड़े को बधाई दी। लारा दत्ता ने टिप्पणी की, “बधाई।”

नेहा धूपिया ने लिखा, “बधाई हो @priyankachopra @nickjonas… अब तक की सबसे अच्छी खबर!!!”

दुनिया भर से प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसक भी इस खबर से काफी खुश हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में वैनिटी फेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपनी और निक जोनस की बच्चे पैदा करने की इच्छा के बारे में बात की थी। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी मां डॉ मधु चोपड़ा किसी दिन दादी बनने की उम्मीद करती हैं, प्रियंका ने कहा, “वे भविष्य के लिए हमारी इच्छा का एक बड़ा हिस्सा हैं।

हालांकि, जब साक्षात्कारकर्ता ने रेखांकित किया कि वह और निक जोनास दोनों व्यस्त थे, तो क्वांटिको अभिनेत्री ने चुटीले अंदाज में जवाब दिया, “नहीं, हम अभ्यास करने में बहुत व्यस्त नहीं हैं।”

2019 में वोग इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि बच्चा होना उनकी टू-डू सूची में था। उसने कहा था, “घर खरीदना और बच्चा पैदा करना मेरी टू-डू लिस्ट में है। मेरे लिए, घर वह जगह है जहां मैं खुश हूं, जब तक मेरे आस-पास ऐसे लोग हैं जिन्हें मैं प्यार करती हूं।”

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को तीन साल हो चुके हैं।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार मैट्रिक्स: द रिसरेक्शंस में देखा गया था। उन्होंने सती की भूमिका निभाई। उनकी नवीनतम बॉलीवुड फिल्म द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) थी।