श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित Katrina Kaif की अपकमिंग फिल्म Merry christmas का पोस्टर हुआ आउट

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry christmas)का पहला पोस्टर आउट हो गया है। इस फिल्म की बीते साल क्रिसमस से पहले शूटिंग शुरू हुई थी, और मेकर्स द्वारा इस फिल्म के बारे में अपने फैंस को जानकारी दी गई थी। माना जा रहा था, कि यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर लोग देख पाएंगे, लेकिन ऐसा पॉसिबल नहीं हो सका।

मेकर्स के द्वारा अभी इसका सिर्फ पहला पोस्टर ही रिलीज किया गया है। अब उम्मीद की जा रही है, कि यह फिल्म लोगों को अगले साल ही देखने को मिल सकेगी। साल 2023 में ही Katrina Kaif और विजय सेतुपति की फिल्म Mere Christmas हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस पोस्टर को कैटरीना और विजय द्वारा अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया गया है। जबकि सेतुपति द्वारा एक सिंपल सा कैप्शन लिखा गया है, कि ‘जल्द ही आ रहा है’वहीं कैटरीना कैफ ने भी कैप्शन में लिखते हुए कहा है, की हमारी इच्छा तो इसी क्रिसमस पर फिल्म को रिलीज करने की थी, लेकिन एक ऐसा ट्विस्ट है, जल्द ही सिनेमाघरों में मिलते हैं, क्रिसमस की सबको बहुत-बहुत बधाईयां।

फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry christmas) का निर्देशन श्रीराम राघवन के द्वारा किया जा रहा है। इससे पहले वह अंधाधुन और बदलापुर जैसी फ़िल्में का भी निर्देशन कर चुके हैं। पहले कैटरीना कैफ विजय सेतुपति और श्रीराम राघवन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर बीटीएस तस्वीरें शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि “कार्य प्रगति पर है”।

Read Also:-अभिनेता Tunisha Sharma, सेट पर मृत पाई गईं, आत्महत्या मामले में सह-कलाकार का नाम