Untitled 1 Recovered Recovered Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के पोपटलाल करोड़ों की संपत्ति के है मालिक, जानिए कितनी इनकी कमाई

टेलीविजन पर मशहूर सीरियल Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (तारक मेहता का उल्टा चश्मा) में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक सोशल मीडिया में काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस शो के दौरान हमेशा अपनी शादी को लेकर परेशान रहने वाले पोपटलाल की इस सीरियल में भले ही शादी नहीं हुई हो लेकिन वास्तविक जीवन में उनकी शादी हो चुकी है और वह दो बच्चों के पिता भी हैं। पत्रकार पोपटलाल ने अपनी रियल लाइफ में करोड़ों की संपत्ति बना रखी है जिसके वह इकलौते मालिक हैं।

चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहे थे पत्रकार पोपटलाल (श्याम पाठक)

मौजूदा समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभा रहे श्याम पाठक मर्सिडीज कार से घूमते हैं और आलीशान बंगले में रहते हैं, इसके साथ साथ और भी ना जाने कितनी संपत्ति के मालिक है।

पोपटलाल की इच्छा चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने की थी लेकिन अभिनय में इंटरेस्ट होने के कारण उन्होंने बीच में ही अपनी पढ़ाई को छोड़ दिया, और राष्ट्रीय नाट्य स्कूल में शामिल हो गए, जहां वह रेशमी से मिले और धीरे-धीरे उनकी इस मुलाकात को दोस्ती से प्यार में बदलने में समय नहीं लगा। फिर रेशमी के साथ वह वैवाहिक जीवन के बंधन में बंध गए और तीन बच्चों के पिता बने जिसमें उनकी एक बेटी और दो बेटे हुए। बेटी का नाम डेस्टिनी और सबसे बड़े बेटे का नाम पार्थ और छोटे बेटे का नाम उन्होंने शिवम रखा।

एक एपिसोड की करते हैं लाखों की कमाई

पत्रकार पोपटलाल के एक एपिसोड की कमाई डेढ़ से 2 लाख रुपए की है। ऐसे में उनके सिर्फ 1 दिन की कमाई डेढ़ लाख के आसपास है। सीरियल के दौरान उनके जीवन में तमाम समस्याएं दर्शाई गई हैं, जिसमें सबसे बड़ी समस्या उनकी शादी होने में आ रही बाधाएं हैं। लेकिन वास्तविक जीवन में पोपटलाल की शादी हो चुकी है।
मौजूदा समय में तारक मेहता के किरदारों के इस सीरियल से बाहर होने के बाद इसकी पापुलैरटी गिरती नजर आ रही है। और इसकी गिरती पॉपुलैरटी को बचाने का श्रेय अब पोपटलाल के कंधों पर ही है। इस सीरियल के दौरान मेकर्स द्वारा पोपटलाल की शादी करा करा कर TRP को बढ़ाया जा सकता है।

Read Also:-‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ शो में जल्द ही करेंगी दिशा वकानी (दयाबेन) अपनी वापसी