Poonam Pandey: हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता रहा है, पूनम पांडे आए दिन अपने अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आ रही है लॉकअप की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट पूनम पांडे शो में कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है जिसकी वजह से हेडलाइंस पर राज करती हैं. हाल ही में पूनम पांडे ने फैंस से वादा किया था कि वह कैमरे के सामने अपनी टीशर्ट उतार देंगी और यह वादा भी उन्होंने पूरा कर दिया..

दरअसल, पूनम पांडे (Poonam Pandey) पिछले हफ्ते चार्जशीट में थीं तब उन्होंने अपने फैन्स से कहा था कि अगर उन्हें जमकर वोट्स मिले तो वह टॉपलेस हो जाएंगी. पूनम ने ऐसा बयान देकर तहलका मचा दिया था. शायद उनके वादे का ही कमाल था कि उन्हें फैंस ने खूब वोट्स दिए. हालांकि, दर्शकों से मिले प्यार के बाद पूनम ने भी अपना वादा निभा दिया है.

ये भी पढ़ें- 17 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले हैं Ranbir-Alia, मिड अप्रैल में होंगी अमेरिका रवाना

पूनम पांडे को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं, लॉकअप शो की होस्ट और अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ए बात का खुलासा किया कि पूनम पांडे को बाकी सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा वोट मिले हैं. और यह सुनकर पूनम काफी खुश हो जाती है इसके बाद पूनम कैमरे के सामने आती है और अपनी टी-शर्ट उतार देती हैं. इसके साथ ही वह अपने फैन्स को शुक्रिया भी कहती हैं. पूनम ने कहा कि मैं ज्यादा नहीं कर सकती. रुल्स ब्रेक नहीं कर सकती. यह बहुत ही खूबसूरत प्लेटफॉर्म है और हर उम्र के लोग इस शो को देख रहे हैं, तो मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती, जिससे लोगों को बुरा लगे.

आगे पूनम पांडे कहती है मुझे अपनी प्रॉमिस भी पूरी करनी थी और लिमिट सभी क्रॉस नहीं करना था तो अपनी टीशर्ट उतारते हुए पूनम पांडे ये भी कहती हैं कि मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकती क्योंकि मैं सो के अंदर हूं.

ये भी पढ़ें- जया बच्चन ने किया था कुछ ऐसा काम, जिसके तुरंत बाद Amitabh Bachchan और रेखा का बदल गया था रिश्ता