Rupa Dutta: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री पर सब के दिलों में जादू चलाने वाली मशहूर एक्ट्रेस रूपा दत्ता हाल ही में गिरफ्तार हो गई है, खबर आ रही है कि रूपा को पुलिस ने पॉकेट मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है कहा जा रहा है या घटना कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला की है जहां एक पुलिस अधिकारी ने महिला को पब्लिक प्लेस पर कूड़े में बैग डालते हुए देखा था आइए जाने क्या है पूरा मामला…

रूपा दत्ता को सुर्खियों में पहली बार नहीं देखा जा रहा है इससे पहले उन्होंने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई थी. रूपा दत्ता अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है,  अनुराग कश्यप पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया था और ट्वीट करें इस बात की जानकारी दी थी.

इसे भी पढ़ें- Nora Fatehi बनेगी इस टीवी रियलिटी शो की जज, नया अंदाज देख फैंस हो जाएंगे पागल

यही नहीं फिल्म और सो का हिस्सा रह चुकी मशहूर एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर ड्रग लेने तक के इल्जाम लगाए थे और उन पर कड़ी कार्यवाही की मांग भी की थी लेकिन जांच के बाद पता चला था कि रूपा को मैसेज भेजने वाला व्यक्ति अनुराग कश्यप नहीं बल्कि कोई और व्यक्ति था जिसका नाम अनुराग था जिसके बाद रूपा के लगाए सारे इल्जाम अनुराग कश्यप पर बेबुनियाद निकला.

विधान नगर उत्तर पुलिस स्टेशन के सूत्रों के मुताबिक, यह मामला बीते शनिवार को सामने आया था जब एक महिला कूड़ेदान में एक बैग फेक रही थी। शक होने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू की। इसके साथ ही बैग की तलाशी भी ली, जिसमें पुलिस ने काफी कैश पकड़ा। बैग की तलाशी लेने के दौरान पुलिस को उसमें और भी कई वॉलेट मिले. महिला ने बात को भी कबूल किया है कि अलग-अलग जगह ऐसा काम करती हैं और लोगों की पॉकेट मारती हैं.

इसे भी पढ़ें- Kriti Sanon बनी सिंड्रेला, सिद्धार्थ मल्होत्रा को करना पड़ी ड्रेस ठीक, देखें तस्वीरें..