बालों में गजरा लगाते दिखे थे अभिषेक, ऐश्वर्या राय के 8 साल पहले हुए बेबी शॉवर की तस्वीरें अब वायरल | Bharat Gossips

बालों में गजरा लगाते दिखे थे अभिषेक, ऐश्वर्या राय के 8 साल पहले हुए बेबी शॉवर की तस्वीरें अब वायरल

ऐश्वर्या राय की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने शेयर किया था। 12 साल पहले की इन तस्वीरों में अमिताभ और जया बच्चन सहित परिवार के सभी लोग नाचते-गाते नजर आए थे । अब ऐश्वर्या की बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । 

ऐश्वर्या ने साल 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था । इससे पहले उनकी गोद भराई की रस्म हुई थी । इन थ्रो बैक तस्वीरों में बच्चन परिवार पूरे रीति-रिवाज से ऐश्वर्या की गोद भराई की रस्म पूरी करता नजर आ रहा है। इसमें ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी नजर आईं । अपनी गोद भराई में ऐश्वर्या गोल्डन कलर की साड़ी में सजी-संवरी नजर आईं । 

बालों में गजरा, बेंदा, गले में हैवी ज्वैलरी और चूड़ा पहन ऐश्वर्या किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं । इस दौरान अभिषेक भी मेहंदी कलर के पायजामे-कुर्ते में नजर आए।

एक फोटो में अभिषेक, ऐश्वर्या का गजरा ठीक करते दिखे। ऐश्वर्या की मां हाथ में पूजा की थाली लिए दिखीं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने ऐश्वर्या का आशीर्वाद दिया । ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी । 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

अयोध्या केस: 1949 में हुई गलती को हमेशा जारी नहीं रखा जा सकता

Wed Sep 11 , 2019
राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले में मुस्लिम पक्ष ने कहा कि 1949 को जो गलती हुई, उस गलती को लगातार जारी नहीं रखा जा सकता। साथ ही मुस्लिम पक्ष ने यह भी कहा कि क्या रामलला विराजमान कह सकते हैं कि उस जमीन पर मालिकाना हक उनका है? सुनवाई के […]
ayodhya बालों में गजरा लगाते दिखे थे अभिषेक, ऐश्वर्या राय के 8 साल पहले हुए बेबी शॉवर की तस्वीरें अब वायरल