Urfi Javed: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद इंटरनेट सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद (Urfi Javed)को आज हर कोई जानता है. अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर हुईं उर्फी आज हर जगह छाई हुई हैं. एक्ट्रेस यूं तो 8 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, लेकिन ना तो उन्हें अब तक कोई जानता था ना ही उनके पास काम आता था. उर्फी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बिगबॉस में आने से ही मिली है, उर्फी आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है, उनकी हॉट पिक्स और वीडियो से एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट भरा हुआ है. हाल ही में उर्फी फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें-  Malaika Arora ने बिकिनी पहन बढ़ा दिया पारा, देखकर फैंस के उड़े होश

उर्फी ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि जब उनकी फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी, तब उनकी हालत खराब हो गई थी. एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी तस्वीर किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी. जिसके बाद और भी काफी ज्यादा परेशान हो गई थी. उर्फी ने बताया कि जब उनकी तस्वीर किसी ने अडल्ट वेबसाइट पर डाल दी थी तो उनके पापा उनसे काफी ज्यादा गुस्सा हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उन्होंने बताया, कि उन्हें उनके पिता ने 2 साल से फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया था. इसके अलावा उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त उनके बारे में काफी ज्यादा गंदी गंदी बातें भी किया करते हैं, आगे उर्फी ने बताया कि भगवान न करे जो उनके साथ हुआ वह किसी भी लड़की के साथ ना हो.

ये भी पढ़ें-  Hansika Motwani: जल्दी जवान होने की चाह में इस एक्ट्रेस ने किया था यह काम, जानकर दंग रह गए लोग