बेटी Nysa Devgan की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर काजोल ने उठाया पर्दा चौंक उठे लोग

Nysa Devgan : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। इसके साथ-साथ अब उनकी बेटी भी सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। अक्सर इस स्टार किड्स की तस्वीरें किन्ही नकली कारणों के चलते सामने आ ही जाती है, जिन पर लोगों के द्वारा जमकर रिएक्शन भी दिया जाता है। अभी हाल ही में काजोल की बेटी Nysa की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई है, जिसे देखकर लोगों के कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं। न्यासा को लेकर लोगों का कहना है, कि न्यासा की खूबसूरती बहुत अधिक बढ़ गई है, जिसका मुख्य कारण उनका ब्यूटी ट्रीटमेंट और उसके साथ-साथ प्लास्टिक सर्जरी भी कराना है।

लेकिन अपनी बेटी को लेकर काजोल ने सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब देते हुए कहा, कि न्यासा को अपनी खूबसूरती का ध्यान रखने के बारे में अच्छे से मालूम है, और वह रखती भी है।

Nysa को लेकर इंटरनेट पर हुआ सवाल तो दिया काजोल ने जवाब

हाल ही में सोशल मीडिया पर न्यासा की खूबसूरती को लेकर कई तरह के सवाल उठाए गए हैं, जिस पर काजोल ने करारा जवाब देते हुए सभी यूजर्स का मुंह बंद कर दिया है। काजोल का कहना है कि उनकी बेटी ना सिर्फ सोशल मीडिया पर ही एक्टिव रहती है, बल्कि अपनी खूबसूरती का भी पूरा ध्यान देती है, और उसे यह अच्छे से मालूम है, कि अपनी ब्यूटी को निखारने के लिए उसे क्या-क्या करना चाहिए।

यू रखती है अपनी स्किन का ख्याल Nysa

यूजर्स को करारा जवाब देते हुए काजोल ने बताया, कि अपनी खूबसूरती का ध्यान रखने के लिए हफ्ते में तीन बार तो न्यासा अपने चेहरे पर फेस पैक लगाती हैं। इसके साथ-साथ अपनी मम्मी से भी फेस पैक लगाने के लिए बोलती हैं। जिससे कहा जा सकता है, कि न्यासा भी अपने पिता की तरह ही फिटनेस को लेकर काफी चिंतित रहती है।

नाश्ते में लेती हैं Nysa यह चीजें

अजय देवगन की लाडली अपनी खूबसूरती के साथ-साथ डाइट का भी विशेष ध्यान रखती है। सुबह सवेरे सबसे पहले उठकर दो गिलास गर्म पानी पीने के साथ-साथ नाश्ते में उबले हुए अंडे, ताजे फल और दूध लेती है। अपनी हेल्थ और स्किन का पूरी तरह से ध्यान रखने के कारण ही न्यासा के चेहरे पर ग्लो आना शुरू हो चुका है।

यह तो आप सभी जानते ही होंगे, कि अजय देवगन की लाडली को उनके स्किन टोन के चलते लोगों के द्वारा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। यहां तक लोग तो न्यासा के कपड़े की चॉइस को भी नहीं पसंद करते हैं। अक्सर अजय देवगन और काजोल हेटर्स को जवाब देते देखे जाते है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया, कि उनकी बेटी अपनी हेल्थ का कैसे ध्यान रखती है, जिसके चलते वह दिन पर दिन खूबसूरत होती जा रही है।

Read Also:-Urfi Javed के खिलाफ शिकायत दर्ज, कहीं ले न डूबे फैशन