Sunny Leone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी अलग पहचान बना चुकी है. सनी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, आये दिन अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बनाती रहती है. सनी को इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनकी तसवीरो पर लाखों लाइक्स और कमैंट्स आते रहते हैं, फैंस को उनकी फोटोज काफी पसंद आती है. आज भले उनकी अच्छी खासी पहचान बन चुकी हो, लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा था, हाल ही में उन्होंने कुछ खुलासा किया है, आइये जानें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने पहने ऐसे अतरंगी कपड़े, लोगों ने कर दी इस एक्टर से तुलना, आप भी देखिये

हाल ही में सनी ने खुलासा किया है कि भारत में ऐसे कई बड़े ब्रांड रहे जिन्होंने उन्हें खास कार्यक्रमों में पहनने के लिए डिजाइनर कपड़े नही दिए. क्योंकि उन्हें लगता था कि उन कपड़ों को पहनने के लिए अभी सनी लायक नहीं हैं. कपड़े ही नहीं बल्कि कई कॉस्मैटिक्स ब्रांड ने भी ऐसा ही किया. जिससे सनी को काफी दुख हुआ और तभी सनी ने ये तय किया अब वो खुद का ब्रांड बनाएंगीं जो उनका अपना होगा जिसमें उन्हें किसी से कुछ मांगना नहीं पड़ेगा. अब सनी के पास कपड़ों और मेकअप का ब्रांड है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने आगे बताया-उन्हें लगता है कि रिजेक्शन के बाद भले ही आपका दिन प्रभावित होता है लेकिन अगले ही दिन नया सूरज आता है. ऐसे में नए सिरे से कोशिश करें जो कोई आपको अपनी चीज़ ना दे तो इसे खुद ही हासिल करने की कोशिश करें.

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने एक बार फिर उड़ाया अक्षय कुमार का मज़ाक, क्या टिकेगी दोनों की दोस्ती