Nargis Fakhri: बॉलीवुड में कई हसीनाएं हैं जिन्होंने सिर्फ एक फिल्म करके ही करोड़ों दिलों में जगह बना ली उन्हीं में से एक हैं नरगिस फाखरी, रॉकस्टार हीरोइन नरगिस इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए बैठे हैं रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी या एक्ट्रेस बॉडी शमिंग का शिकार हो चुकी है जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया.

नरगिस ने बताया कि जब वो भारत आई थीं तब वो बहुत पतली थीं और जब उनका वज़न बढ़ा तो लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट समझ लिया. हाल ही में लैकमे फैशन वीक का हिस्सा बनीं नरगिस ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘मुझे लगता है कि लोग आपसे एक निश्चित लुक और अपीयरेंस की उम्मीद करते हैं, ऐसे में उस लुक को मैंटेन करने का प्रेशर रहता है’.

ये भी पढ़ें- मशहूर डिजाइनर ने कर दी थी Yami Gautam की बेइज्जती, तभी कर लिया था यह फैसला

आगे नरगिस बताती हैं कि-‘मैं जब पहली बार भारत आई थी तब मैं बहुत पतली थी सबने मुझसे कहा कि वजन बढ़ाने की ज़रूरत है. लेकिन मैंने इसे मैंटेन कर के रखा. मैं स्वाभाविक रूप से पतली हूं. बाद में मेरा थोड़ा सा वज़न बढ़ गया तो लोगों ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं, जो कि मुझे लगा कि फनी नहीं था, लेकिन बहुत फनी था. ये सब सुनकर पहले मुझे बहुत हर्ट हुआ, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि ये मेरा काम है कि मैं अपना ख्याल रखूं. फिर मैंने अपना थोड़ा वज़न घटाया. वर्कआउट किया और दोबारा से अपनी बॉडी शेप में लाई’.

बता दे नरगिस बीते लंबे समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन अपने डेटिंग की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं, इन दिनों इन दिनों नरगिस यूएस बेस्ड कश्मीरी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं. लेकिन इस पर कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.

नरगिस भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बनाई हूं लेकिन सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंस तक अपनी जानकारी पहुंच आती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने स्विमसूट पहन बढ़ाया पारा, फोटोज देख फैंस के दिलों की धड़कने हुई तेज़