Shruti Hassan: मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Hassan) अपनी खूबसूरती से सबका मन मोह लेती है. श्रुति हासन (Shruti Hassan) फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले म्यूजिक को अपनी दुनिया मानती थी. श्रुति हसन (Shruti Hassan) मशहूर दिग्गज एक्टर कमल हासन की बेटी है. श्रुति (Shruti Hassan) जब म्यूजिक को अपना करियर मानती थी उस समय गॉथ कल्चर से जुड़ी थी. उन्होंने (Shruti Hassan) इस कल्चर में अपनी एक अलग पहचान और जगह बनाई जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें पसंद भी किया और कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रुति बताती हैं. उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री में पूरी तरह फोकस करना चाहा है और इस वजह से वह गॉथ कल्चर में वापसी करेंगी।

उनके इस कल्चर के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था. कई लोगों ने उन्हें चुड़ैल कहा था. श्रुति हासन ने पिंकविला संग बातचीत में कहा, “कुछ समय के लिए जब मैंने फिल्म से ब्रेक लिया और म्यूजिक पर वापस फोकस करने का प्रयास किया तो मैं उस दौरान लंदन में स्टोरीज लिख रही थी. कुछ लोगों को यह बात मेरी समझ में नहीं आई. मैंने जब दोबारा वही गॉथिक कल्चर अपनाया तो लोगों ने मुझे वैंपायर और चुड़ैल कहकर बुलाया।

श्रुति हासन कहती हैं कि मैं सोचती थी कि कोई बात नहीं कह लो जो भी कहना चाहते हो. तुम मुझे चुड़ैल कहते रहोगे, लेकिन यही कल्चर मुझे मजबूत बनाता है और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। श्रुति हासन साल 2020 में दो साल बड़े पर्दे पर फिल्म ‘यारा’ में नजर आई थीं. इसके बाद साल 2021 में यह पांच हिंदी और तेलुगू फिल्मों में दिखाई दीं थी.