Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की उम्र 40 साल से भी ज्यादा हो चुकी है लेकिन उनकी टोंड बॉडी और परफेक्ट फिगर को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. जिम फ्रीक मलाइका की तस्वीरें देखकर हर कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है. बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेस में अपनी जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी फोटोज और लुक्स के चलते तो कभी रिलेसनशिप को लेकर एक्ट्रेस आये दिन हेडलाइंस पर बनी रहती हैं. हाल ही में मलाइका ने यूज़र्स को जमकर लताड़ा है आइये जाने क्या है पूरा मामला…

मलाइका खुद से 12 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही है, अर्जुन कपूर और मलाइका को ऐज डिफ़्फेरन्स के चलते कई बार ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ता है. एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वाले इन लोगों को क्या करारा जवाब दिया था. मलाइका ने कहा था कि उन्हें इन तानों से कतई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif का एयरपोर्ट लुक देख पिघला फैंस का दिल, सलवार सूट में दिखी प्यारी

आगे मलाइका ने कहा-‘हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां ज्यादा उम्र का आदमी अपने से बेहद कम उम्र की लड़की से रोमांस करे तो लोग उसे कूल कहते हैं लेकिन इससे ठीक उलट कोई ज्यादा उम्र की महिला अपने से छोटे पुरुष को डेट करे तो लोग उसे डेस्पेरेट और मौक़ापरस्त, बुड्ढी तक कह देते हैं.

मलाइका ने आगे कहा, मुझे अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और ना ही मैं इस पर ध्यान देती हूं’. हम आपको बता दें, न सिर्फ मलाइका ही बल्कि, अर्जुन कपूर भी अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे हेट कमेंट्स करने वाले ट्रोल्स को लताड़ लगाते दिखाई देते हैं.

बता दे, मलाइका और अर्जुन दोनों एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे हैं अक्सर दोनों की शादी की खबरे मीडिया में उछलती रहती हैं लेकिन अब तक इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली हैं.

ये भी पढ़ें- Mrunal Thakur हो गई Oops Moment का शिकार, लोग बोले-अरे मैडम बटन बंद कर लो…