Lock Upp: बी टाउन की कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत का शो लॉकअप (Lock Upp) एक रियलिटी शो है, शो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. बेबाक अंदाज में राय रखने वाली मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप को लेकर सुर्खियां बटोर रही है, लॉकअप (Lock Upp) में फाइनल तक पहुंचने की जंग शुरू हो चुकी है, फाइनल में पहुंचने के लिए कैदियों के बीच जंग छिड़ गई है. शो में प्यार-लड़ाई दुःख-दर्द सब कुछ देखने को मिलता है. अक्सर कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी के राज खोलते हुए नज़र आते है. हाल ही में पायल ने सीक्रेट रिवील किया है, जिसे सुनकर हर कोई दुखी हो गया.

पायल ने शो लॉकअप में बताया कि वह पिछले कई सालों से मां बनने की कोशिश कर रही हैं, पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कैमरे के सामने कहा, ‘मैं कुछ कहना चाहती हूं. मेरा बहुत मन करता है कि मेरे भी बच्चे हो, लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती. इतना कहते ही पायल की आंखों में आंसू आ जाते हैं. वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं. पायल रोते हुए आगे कहती हैं, ‘बच्चे के लिए चार-पांच साल से हम लोग ट्राई कर रहे हैं. मैंने IVF भी किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और एक बार ट्रोल ने मुझे बांझ कहा था.

यह सब बात पायल आजमा, साइशा और अंजलि से कहती हैं. आगे कहती हैं-इसलिए मैं संग्राम को कहती हूं कि किसी और से शादी कर ले, जो बच्चे पैदा कर सके’. इसके बाद पायल अपनी फीमेल फैंस के लिए कहती हैं कि उन्हें 20 की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवा लेना चाहिए ताकि 30 की उम्र में उन्हें कन्सीव करने में कोई दिक्कत ना हो.