Lock Upp: बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से सुर्खियों पर लगातार छाई हुई है दरअसल इसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म और एक रियलिटी शो (Lock Upp) दोनों ने होस्ट किया था इस शो का यह सीजन खत्म हो चुका है जी हां हम बात कर रहे हैं कंगना के शो लॉकअप (Lock Upp) की. कंगना रनौत के Show के विजेता रहे मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी. आल्सो की पहली पहली रनर अप रह चुकीं पायल (Payal Rohatgi) ने हाल ही में अपना गुस्सा निकाला है और कंगना को अनफॉलो कर दिया है. साथ ही उन्होंने शो के विनर के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाए हैं.

हर मुद्दे पर खुलकर राय रखने वाली मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी कंगना रनौत को अनफॉलो कर दिया है और विनर मुनव्वर फारुकी पर सीधा निशाना साधते हुए उन्हें आड़े हाथ ले लिया है. कंगना का लंबा चौड़ा कैप्शन पढ़िए यहां..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पायल रोहतगी ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘दुखद पीआर की नौटंकी…मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का इस्तेमाल करना. मुद्दा यह है कि अगर वे ‘लॉकअप’ के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने ‘लॉकअप’ नाम का शो देखा है, तो उन्हें पायल और बैडएस शब्द का अर्थ जानने की जरूरत है. कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो शो पर मेहमान के रूप में आईं, उन्होंने मुझे यही कहा. शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था और शो के बीच में व फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ. तो इसका मतलब यह है कि शो की अवधारणा एक औछा विचार था और इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ के होस्ट के साथ बॉन्डिंग के बाद घर घर की कहानी वाला विजेता बनाया, जबकि पूरे सीजन में कंगना ने कहा कि यह शो घर घर की कहानी का नहीं है.’

मुनव्वर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है-कि एक विनर, जिसकी पत्नी और एक बच्चा है और एक गर्लफ्रेंड भी है और वह शो में दूसरी लड़की के साथ रोमांस करने में बिजी है, लेकिन बेरोजगार हस्तियों ने उसी को असली पाया. यह विनर खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर यह मजाकिया है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है.’

ताकि ने आगे कहा है कि मैं कंगना (Kangana Ranaut) को अनफॉलो कर रही हूं, काश उनकी फिल्म…. इसके आगे पायल ने एक उल्टे मुंह की इमोजी लगाई.