Payal Rohtagi: बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से सुर्खियों पर लगातार छाई हुई है दरअसल इसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म और एक रियलिटी शो (Lock Upp) दोनों ने होस्ट किया था इस शो का यह सीजन खत्म हो चुका है जी हां हम बात कर रहे हैं कंगना के शो लॉकअप (Lock Upp) की. शो में बेबाक अंदाज़ वाली पायल भी नज़र आई.

पायल रोहतगी 12 साल से अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं और अब आखिरकार दोनों शादी रचाने जा रहे हैं. संग्राम सिंह के बर्थडे के मौके पर यानी 21 जुलाई को पायल रोहतगी उनकी दुल्हनिया बनेंगी. कपल का प्री-वेडिंग शूट हो चुका है और बहुत जल्द दोनों शादी की तैयारियां शुरू कर देंगे.

संग्राम सिंह ने अपनी शादी के बारे में बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उनकी वेडिंग काफी सिंपल होगी, शादी मंदिर में होगी. हम आर्य समाज के सभी रीति-रिवाजों का पालन करेंगे. गुजरात या फिर हरियाणा में शादी हो सकती है. फिलहाल हम इस पर विचार कर रहे हैं. हम मेरे बर्थडे के दिन शादी करेंगे. सात फेरे लेने से पहले हम सभी तरह के प्री-वेडिंग फंक्शंस करेंगे जैसे- हल्दी और मेहंदी सेरेमनी.

पायल ने शो लॉकअप में बताया था कि वह पिछले कई सालों से मां बनने की कोशिश कर रही हैं, पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कैमरे के सामने कहा, ‘मैं कुछ कहना चाहती हूं. मेरा बहुत मन करता है कि मेरे भी बच्चे हो, लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती. इतना कहते ही पायल की आंखों में आंसू आ जाते हैं. वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं. पायल रोते हुए आगे कहती हैं, ‘बच्चे के लिए चार-पांच साल से हम लोग ट्राई कर रहे हैं. मैंने IVF भी किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और एक बार ट्रोल ने मुझे बांझ कहा था.