Pawan Singh : भोजपुरी दुनिया के बादशाह एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) हमेशा ही ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर छाए रहते हैं. वह चाहे उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हो या प्रोफेसनल लाइफ से जुड़े किस्से हो. और हो भी क्यों न? पवन सिंह का गाते ही सबकी जुबां पर तो छा ही जाता है, साथ ही यूट्यूब पर भी धमाका मचाने लगता है, हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, पवन सिंह की पर्सनल ज़िंदगी से जुड़े इस किस्से को.

कौन हैं पवन सिंह की दूसरी पत्नी
पवन सिंह (Pawan Singh) की दूसरी पत्नी हैं ज्योति सिंह, जो कि फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन की पत्नी ज्योति अन्य सेलेब्स की पत्नी से एक दम हटके हैं, क्योंकि ज्योति लाइमलाइट से काफी दूर रहतीं हैं. लेकिन ज्योति इतनी सुन्दर दिखतीं है कि उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो जाए.

एक्टर ने क्यों की थी दूसरी शादी
पवन (Pawan Singh) ने साल 2014 में प्रियाकुमारी सिंह से शादी की थी लेकिन शादी के 6 महीनें बाद ही वह अकेलेपन के कारण डिप्रेशन में चली गई और उन्होंने आत्महत्या कर ली थी.

लेकिन एक्टर दूसरी शादी के लिए राजी नहीं थी लेकिन घरवालों के दवाब में आकर दूसरी शादी ज्योति सिंह से की थी.

ध्यान दें, भोजपुरी दुनिया में पवन सिंह का सिक्का चलता हैं, उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, अक्षरा सिंह जैसी खूबसूरत हेरोइन के साथ काम किया है, साथ ही दर्शकों को इतनी जोड़ी खूब पसंद आती थी.