Panipat trailer
Panipat trailer

मुंबई: रविवार को आशुतोष ने अपनी फिल्म का ट्रेलर (Panipat trailer) खास लोगों के साथ साझा किया।शनिवार देर रात आशुतोष ने खुद तमाम सीनियर पत्रकारों और करीबियों को एक संदेश भेजकर बताया कि फिल्म का ट्रेलर तैयार है और वह सबसे पहले इसे अपने बरसों से शुभचिंतक रहे लोगों को ही दिखना चाहते हैं। मुंबई के बांद्रा में रविवार की सुबह पहले अर्जुन कपूर आए, फिर आईं कृति सैनन, लेकिन जब फिल्म में अहमद शाह अब्दाली बने संजय दत्त आए तो सबसे ज्यादा हलचल मची।

Panipat trailer

इसे भी पढ़ें: Sye Raa Narasimha Reddy Movie Review: अमिताभ और चिरंजीवी का एक्शन देखना है तो जरूर देखें

संजय दत्त कि किसी भी कार्यक्रम में बस उनकी एंट्री और उनका लोगों से मिलने का अंदाज देखना होता है। इस बार संजय दत्त अहमद शाब अब्दाली बने हैं। और,कांचा चीना के बाद संजय दत्त का ये अगला खतरनाक रूप दर्शकों को दिखेगा मशहूर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में। पानीपत की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Panipat trailer

इसे भी पढ़ें: War Movie Review: एक्शन में हिट है ऋतिक-टाइगर की वॉर, क्यों देखें? रिव्यू

फिल्म का ट्रेलर कमाल (Panipat trailer) है और परदे पर फिल्म के सारे कलाकारों के लुक्स भी उतने ही धमाल हैं। जोधा अकबर के बाद आशुतोष गोवारिकर ने खास लोगों को दिखाया पानीपत का ट्रेलर, संजय दत्त ने लूट ली महफिल ने फिर एक बार भारतीय इतिहास के पन्ने पलटे हैं और इस बार लग रहा है कि मोहन जोदाड़ो वाली गलतियां दोहराने से वह बचे हैं।आशुतोष की इस फिल्म का अरसे से इंतजार रहा है औऱ ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसी दिन कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडेनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो भी रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: The Sky is Pink Review: गुलाबी आसमान में खो गई प्रियंका-जायरा-फरहान की ‘द स्काइ इज पिंक’