Palak Tiwari: छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली और आज एक अच्छा खासा नाम पा लेने वाली मशहूर एक्टर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों चर्चा में है पलक तिवारी (Palak Tiwari) का बिजली बिजली सॉन्ग जब से आया है (Palak Tiwari) कैमरा उनके पीछे पीछे घूम रहा है. पलक देखने में बहुत हॉट और सेक्सी हैं, पलक आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोस से इंटरनेट का पारा बढाती रहती हैं, हाल ही में पलक फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. दरअसल पलक की एंट्री बॉलीवुड में हो गई है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बदलकर ‘भाईजान’ रखा है। बीते कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स में पता चला था कि इस फिल्म में ‘बिग बॉस-13’ फेम शहनाज गिल लीड रोल में नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

रिपोर्ट्स की माने, ‘भाईजान’ के लिए पलक तिवारी को एक बड़ा और अहम रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्म में पलक पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि पलक ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. सूत्रों की मानें तो सलमान ने खुद ही पलक को इस फिल्म के लिए कास्ट किया है.

पंजाब के मशहूर सिंगर हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली सॉन्ग से रातों-रात स्टार बनी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. पलक तिवारी ने इस गाने से Debut किया जिसके बाद उन्हें लोग बिजली गर्ल कहने लगे.